Breaking News

आग मे झुलस कर केड़ा की मौत,सीओ समेत एसपी मौके पर

लखनऊ- राजधानी के गुड़म्बा थानाक्षेत्र मे एक केड़ा नामक व्यक्ति की जिंदा जलकर मरने से सनसनी फैल गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे करते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । सूचना पर सीओ गाजीपुर समेत एसपी ट्रांस गोमती मौके पर पहुँच कर घटना का मुआयना किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़म्बा थानाक्षेत्र के बसहा गाँव निवासी केड़ा रैदास (52) पुत्र पुरई की जिंदा जलकर मरने से सनसनी फैल गयी । कीड़ा रैदास अपने दोनों पैरो से बिकलांग था  जिसके वजह से अविवाहित था । केड़ा के चार भाई थे जिनमे से कुछ साल पहले एक भाई की मौत हो गयी थी । केड़ा अपने भाइयों से अलग रहता था ।  जमीन की बिक्री के पैसे मिलने के बाद से कीड़ा शराब का लती हो गया था । शुक्रवार सुबह केड़ा का अधजला शव उसके बेड पर मिला । बताया जाता है की केड़ा अपनी गृहस्थी का सारा सामान अपने बेड के नीचे ही रखता था । केड़ा कुछ साल पहले अपने हिस्से की जमीन बेच चुका था । ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की केड़ा देर रात बीड़ी पिया होगा जिससे बिस्तर व अन्य गृहस्थी के सामानों मे आग पकड़ ली होगी और केड़ा जिंदा झुलस गया ।

Loading...

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मामले की गंभीरता समझते हुये सीओ गाजीपुर दिनेश पुरी व एसपी ट्रांस गोमती दुर्गेश कुमार मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया । एसपी ट्रांसगोमती ने बताया की आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है जिसकी तफ़तीश जारी है ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

IPS अमिताभ ठाकुर ने ऑफिस टाइम में निजी काम से अदालतों में जाने की सूचना RTI में देने से किया मना

लखनऊ। स्टेशनरी खर्चे और सरकारी गाड़ियों की लॉग बुक्स की जानकारी आरटीआई में नहीं देने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *