Breaking News

विकास कार्यों में बाधा बर्दाश्त नहीं: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार ने पिछले साढ़े तीन वर्षों में विकास के अभूतपूर्व कार्य किये है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही लोक कल्याण की योजनाओं का प्रदेश में क्रियान्वयन सुनिश्चित किया गया। जिससे विकास के कीर्तिमान कायम हुए है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जनपद जौनपुर की मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव की बैठक को संबोधित किया।

उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की अभूतपूर्व उपलब्धियों का उल्लेख किया,साथ ही विपक्ष की नकारात्मक राजनीति पर भी निशाना लगाया। भाजपा सरकारें पूरी क्षमता के साथ जनकल्याण की योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है।इससे सकारात्मक बदलाव हो रहा है। विपक्ष को यह बात हजम नहीं हो रही है। इसलिए वह षड्यंत्रों को हवा देकर विकास कार्यों को बाधित करना चाहती है। लेकिन सरकार उनका यह मंसूबा पूरा नहीं होने देगी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार के कार्यों से निर्धन वर्ग खुश है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक बीमारी से सभी नागरिकों को बचाया है l लेकिन विरोधियों को गरीब के चेहरे पर खुशी व देश और प्रदेश की समृद्धि अच्छी नहीं लगती। ऐसे लोग अनर्गल प्रलाप कर रहे है। प्रदेश सरकार ने करीब चालीस लाख प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित व सम्मान के साथ उनके घर पहुंचाया। इसमें केंद्र सरकार की सहायता दे रही थी। उस समय यही लोग स्कूटर ट्रकों के नंबर देकर षड्यंत्र रच रहे थे। इनके षड्यंत्र अभी भी बंद नहीं हुए है। लेकिन अब इनकी साजिस बेनकाब हो रही है।

डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...