Breaking News

मुंबई: रिटायर्ड नेवी अफसर की बेटी धरने पर बैठी

मुंबई। रिटायर्ड नेवी अफसर मदन लाल शर्मा के साथ शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करने के विरोध में उन बेटी शीला शर्मा अतिरिक्‍त पुलिस कमिश्‍नर के ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गयी हैं। उनके साथ महाराष्‍ट्र बीजेपी के नेता भी मौजूद रहे।

बता दें मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक कार्टून बनाने को लेकर सेवानिवृत्त नेवी अफसर के साथ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मांमले में शिवसेना के दो कार्यकताआओं को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित मदन शर्मा ने सोसायटी के सदस्यों को व्हाट्सएप ग्रुप पर एक ऐसा कार्टून साझा किया था, जिसमें ठाकरे को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की तस्वीरों के सामने हाथ जोड़े दिखाया गया।

Loading...

बेटी शीला शर्मा ने बताया, किसी ने यह कार्टून शाखा प्रमुख कमलेश कदम को भेज दिया। जिसके बाद उनके साथ कई शिवसैनिकों ने शुक्रवार को कांदिवली पूर्व में शर्मा पर धावा बोल दिया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर) दिलीप सावंत के मुताबिक कदम के अतरिक्त अन्य ज्ञात और अज्ञात हमलावरों पर आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उधर बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि हमारे सैनिक अपने प्राणों की चिंता किए बगैर अपने वतन के लिए शहीद हो जाते हैं। सैन्य अफसरों के लिए हमारे हाथ उन्हें सलाम करने के लिए उठना चाहिए, लेकिन शिवसेना के नेताओं ने उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध है कि जिन्होंने ऐसा काम किया है उन्हें कड़ी सज़ा मिले।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी, सत्येंद्र जैन ने कहा- राजस्थान में पहले सप्लाई होने से समस्या

दिल्ली में ऑक्सीजन की समस्या को लेकर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *