Breaking News

बीसीसीआई ने IPL 2020 मैच के समय में किया ये बड़ा बदलाव, आज बैठक में होगा फैसला

इंडियन प्रीमियर लीग के समय में बदलाव हो सकती है. IPL 2020 मैच आठ बजे की जगह सात बजकर 30 मिनट से शुरू हो सकती है. बीसीसीआई आज बैठक में फैसला ले सकती है. बैठक के दौरान अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह सहित बीसीसीआई के शीर्ष पदाधिकारियों के तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति को भी अंतिम रूप देने की उम्मीद है.

जो राष्ट्रीय चयन पैनल के उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेगी. गौतम गंभीर और सुलक्षणा नाईक लोढा समिति की सिफारिशों के अनुसार सीएसी में जगह बनाने के पात्र नहीं हैं. गंभीर ने 2018-19 सत्र में संन्यास लिया है जबकि वह सांसद भी हैं. इसके अलावा 2021 सत्र में टीमों की संख्या पर भी चर्चा हो सकती है. आईपीएल को दो और फ्रेंचाइजी जोड़कर 10 टीमों की लीग बनाने और इसे दो महीने से अधिक चलाने की मांग की जा रही है

आईपीएल फाइनल और भारत के अगले अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के बीच 15 दिन का अंतर होना जरूरी है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सदस्य ने बताया, ‘प्रसारणकर्ता चाहते हैं कि मैच जल्दी शुरू सात या साढ़े सात बजे हों और साथ ही सप्ताहांत में दो मैच नहीं हों. इस मुद्दे पर चर्चा होगी. बैठक में पूर्ण कार्यक्रम पर चर्चा होने की संभावना है.’एक अन्य मुद्दा गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में आईपीएल स्थल के रूप में पदार्पण करने का है जो राजस्थान रायल्स का दूसरा घरेलू मैदान होगा.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...