Breaking News

महिला को लाठीडंडों से पीटकर हत्या

लखनऊ- राजधानी के गोसाईगंज थानाक्षेत्र मे एक महिला की लाठीडंडों से पीटकर निर्मम हत्या का मामला प्रकाश मे आया है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है । मृतिका के पूर्व पति की तहरीर पर गोसाईगंज पुलिस मुकदमा दर्ज़ कर आगे की कार्यवाही का दावा कर रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनीता रावत (40) निवासिनी ग्राम अहिबरन ढखवा थाना गोसाईगंज की लाठीडंडों से पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश मे आया है । मृतिका की हत्या का आरोप उसके प्रेमी के लगाया गया है । मृतिका के पूर्व पति पलटू रावत अपने पति को 5 साल पहले घर से भागा दिया था व प्रेमी धर्मेन्द्र यादव पुत्र परमानन्द यादव के पति पत्नी की तरह रहती थी ।  पलटू रावत ने बताया की गुरुवार सुबह उसे घटना की जानकारी हुई , जानकारी पाकर जब वह घर पहुंचा तब पुत्री रोशनी व पुत्र दीपू  ने बताया की धर्मेंद्र यादव ने उनके माँ को लाठी डंडों से मारकर हत्या कर दिया । बच्चो ने बताया की धर्मेंद्र ने उनलोगों को भी मारा पीटा ।

गोसाईगंज प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया की पलटू रावत ने तहरीर दिया है जिसके आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।

 

Loading...

गुप्तांगो पर थे गंभीर चोट के निशान

 

महिला को बर्बरता से हत्या की गयी है । महिला के गुप्तांगो पर चोटों के गंभीर निशान थे जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है हत्या के पहले महिला के साथ समूहिक दुराचार करने का प्रयास किया गया है , बहरहाल मौत की वजह व दुराचार की पुष्टि पोस्ट मार्टम के बाद ही पता चलेगा ।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

किसानों की मांग पूरी न हुई तो विधानसभा का करेंगे घेराव- दीक्षित

उन्नाव। उन्नाव में ट्रांस गंगा सिटी प्रोजेक्ट की जमीन के मुआवजे की मांग को लेकर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *