Breaking News

IPL 2020 : साथी खिलाडियों का डांस करते हुए वीडियो शेयर कर रविंद्र जडेजा बोले-“मेरे साथियों में कुछ छिपे हुए कौशल”

सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ पियुष चावला और केदार जाधव डांस करते नजर आ रहे हैं। जडेजा ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मेरे साथियों से कुछ छिपे हुए कौशल।”

असल में रविंद्र जडेजा द्वारा क्षेत्र किये गए वीडियो में तीनों खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तीनों खिलाड़ी किसी ऐड के शूट के दौरान मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मालूम हो कि इस बार के आईपीएल में सुरेश रैना और हरभजन सिंह सीएसके की टीम का हिस्सा नहीं हैं, ऐसे में जडेजा, जाधव और चावला टीम के लिए काफी अहम होने वाले हैं।

https://twitter.com/imjadeja/status/1305515156781305858?s=19

जडेजा जहां दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में शुमार हैं तो वहीं चावला का रिकॉर्ड आईपीएल में शानदार रहा है। जबकि केदार जाधव को इस बार ऑलराउड परफॉर्मेंस कर अपनी उपयोगिता को अहम साबित करना होगा।

आईपीएल 2020 का पहला मैच CSK और Mumbai Indians के बीच खेला जाना है, ऐसे में कप्तान धोनी टूर्नामेंट की शुरूआत जीत के साथ करना चाहेंगे। आईपीएल के सभी मुकाबले यूएई के 3 स्टेडियम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम और शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

साक्षी, अमन और गीता ने शुरू की नई कुश्ती लीग, सिर्फ खिलाड़ी करेंगे संचालन, डब्ल्यूएफआई से मिलेगा समर्थन?

पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाले पहलवान अमन सहरावत, रियो ओलंपिक की पदक विजेता ...