Breaking News

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज होगी टक्कर, यहाँ देखें LIVE Streaming

आईपीएल 2022 में शनिवार का दिन डबल हेडर का दिन होगा. दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा.

वहीं दिन का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. पहले मुकाबले पर फैंस की नजर टिकी होगी क्योंकि चेन्नई और हैदराबाद दोनों ही टीमों को लीग में अब तक जी हासिल नहीं हुई है.

सीएसके की यह किसी भी इंडियन प्रीमियर लीग  में यह निराशाजनक शुरूआत है, उसे लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी. सीएसके गेंदबाजी आक्रमण को भी तेज गेंदबाज दीपक चाहर और एडम मिल्ने और डेथ ओवर स्पेशिल्ट विशेषज्ञ क्रिस जोर्डन की कमी महसूस हो रही है.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी है और ऐसे में उसके अन्य खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है. यदि सनराइजर्स को अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को चुनौती पेश करनी है तो उसके गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

बल्लेबाजी में उसका दारोमदार कप्तान केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरण, एडेन मार्कराम, अब्दुल समद और अभिषेक शर्मा पर टिका है.चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का मैच भारतीय समयानुसार शाम 3:30 खेला जाएगा. टॉस शाम 3 बजे होगा.

 

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...