Breaking News

IPL 2023: आरसीबी को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी नहीं आयेंगे नजर

ईपीएल 2023 का आगाज होने में अब महज एक ही दिन का समय रह गया है और इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बुरी खबर आ रही है। टीम के दो स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड टूर्नामेंट के शुरुआती कुछ मैचों में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहें।

ये दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस समय चोट से परेशान है। जोश हेजलवुड पैर की चोट के चलते बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हुए थे, वहीं पिछले साल चोटिल होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल अभी तक पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं। मैक्सवेल ने इस महीने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था, मगर वह सीरीज के आखिरी दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे।

आरसीबी के लिए टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में इन दो मुख्य खिलाड़ियों का बाहर होना बड़ा झटका माना जा रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि कप्तान प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं।

आरसीबी स्क्वॉड- विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डु प्लेसिस, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाश दीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, फिन एलेन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, डेविड विली, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव, माइकल ब्रेसवेल

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हेजलवुड के टी20 टूर्नामेंट के बाद के चरणों में खेलने की उम्मीद है। बताया जे रहा है कि वह इस समय एक अकिलिस समस्या से उबर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि हेजलवुड आईपीएल में भाग लेने का फैसला करने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से सलाह लेंगे।

वहीं बात ग्लेन मैक्सवेल की करें तो उनका आरसीबी के पहले मुकाबले में खेलने की संभावना कम है। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली बैंगलोर की टीम 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। बताया जा रहा है कि मैक्सवेल अभी तक अपनी पुरानी चोट से उबर नहीं पाए हैं।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...