Breaking News

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए अब क्या करेंगे…

आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान केन विलियमसन को रिलीज करते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है। SRH द्वारा रिलीज किए जाने से विलियमसन बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं। विलियमसन ने अपने बयान में कहा कि “ऐसा ही चलता है, सनराइजर्स में मेरा सुखद समय था, मेरे पास बहुत सारी अच्छी यादें हैं। यह आश्चर्य की बात नहीं थी जब खिलाड़ियों की सूची आधिकारिक तौर पर जारी की गई थी।

हैदराबाद प्रबंधन ने विलियमसन से अपने फैसले के बारे में कुछ दिन पहले बात की थी। इसलिए, मंगलवार को जब आधिकारिक घोषणा हुए तो वह विलियमसन के लिए आश्चर्यजनक नहीं थी। जब न्यूजीलैंड के कप्तान से जब पूछा गया कि क्या अन्य टीमों ने उनसे संपर्क किया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। हालांकि, उन्होंने कहा, आईपीएल “खेलने के लिए एक अद्भुत जगह थी, और वह नीलामी के आने का इंतज़ार करेंगे और देखेंगे।” केन विलियमसन के इस बायान से साफ है कि वह आगे भी इंडियन प्रीमियर लीग (#आईपीएल) में खेलना चाहते हैं, बशर्ते उन्हें नीलामी में चुना जाए।

पिछले सीजन हैदराबाद ने #विलियमसन को 14 करोड़ की बड़ी रकम देकर टीम में रिटेन किया था। विलियमसन हैदराबाद के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। आईपीएल 2021 व्यक्तिगत तौर पर भी विलियमसन के लिए निराशाजनक रहा था। वह कोहनी की चोट से संघर्ष कर रहे थे। उन्होंने 13 पारियों में केवल 216 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत स्ट्राइक रेट 93.50 का रहा था।

विलियमसन से जब पूछा गया कि उनकी कप्तानी वाली टीम द्वारा रिलीज़ किए जाने से क्या वह अपने टी20 भविष्य पर फिर से विचार करेंगे तो उन्होंने कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं। दुनिया भर में बहुत सारी प्रतियोगिताएं हैं, और आईपीएल निश्चित रूप से हिस्सा बनने की एक अद्भुत प्रतियोगिता है। आप देखते हैं कि खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं। बहुत सारे विकल्प हैं, बहुत सारा क्रिकेट है इसलिए, मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है।”

About News Room lko

Check Also

लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में आए दिन शिक्षकों के अधिकारों का हनन, पक्षपात एवं मानसिक आघात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। डॉ राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय ...