Breaking News

सनी लियोन ने खटखटाया मद्रास HC का दरवाजा, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने केरल उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। दरअसल, सनी लियोन के पति #डेनियल_वेबर और उनके एक कर्मचारी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। अब याचिका दायर कर मामले को खत्म करने के लिए सनी लियोन ने मद्रास हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

अपनी याचिका में शियास कुंजुमोहम्मद ने आरोप लगाया कि सनी #लियोन को कार्यक्रमों में आने और परफॉर्म करने के लिए लाखों रुपये का भुगतान किया गया था, लेकिन अभिनेत्री शो में नहीं आई। राज्य पुलिस की क्राइम ब्रांच विंग ने सनी लियोन, डेनियल वेबर और उनके कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी और बेईमानी से डिलीवरी) के तहत दंडनीय अपराध किए हैं।

सनी लियोन ने अपनी याचिका में दावा किया है कि वह, उनके पति और उनके कर्मचारी आरोपों से निर्दोष हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि याचिकाकर्ता को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन अभिनेत्री और उनके पति एक लंबे समय से चले आ रहे मामले में फंस गए हैं, जो उनके जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, एर्नाकुलम जिले के रहने वाले इवेंट मैनेजर शियास कुंजुमोहम्मद ने सनी लियोन, उनके पति और एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दायर किया था। मामला एक शो से जुड़ा था जिसमें चार साल पहले सनी लियोन हिस्सा लेने वाली थीं।

About News Room lko

Check Also

एक्स गर्लफ्रेंड ने सलमान खान को बताया ‘वुमन अब्यूजर’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर एक ...