Breaking News

IPL 2023 में इस खिलाड़ी पर बरसेगा सबसे ज्यादा पैसा, जानिए सबसे पहले आप

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर बड़ा बयान दिया है। मांजरेकर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आईपीएल 2023 (IPL) के ऑक्शन के दौरान बेन स्टोक्स की सबसे ज्यादा डिमांड रहेगी।

दरअसल, टी20 फॉर्मेट में बेन स्टोक्स एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने हाल में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए विश्वकप 2022 में इंग्लैंड को वर्ल्ड कप का टाइटल जिताने में अहम भूमिका अदा की है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 46 और पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में 52 रनों का योगदान दिया।

बेन स्टोक्स ने आखिरी बार 2021 में आईपीएल खेला था। वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे, लेकिन पहले ही मैच में उनकी अंगुली में चोट लग गई थी, लिहाजा वह पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2022 में भाग नहीं लिया। आईपीएल में अभी तक बेन स्टोक्स ने 46 मैचों में 920 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 134 का रहा। वहीं उन्होंने 28 विकेट भी चटकाए हैं।

संजय मांजरेकर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि ‘बेन स्टोक्स ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसकी वजह से उनके ऊपर सभी टीमों की निगाहें होंगी।’ स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान मांजरेकर ने कहा कि ‘बेन स्टोक्स एक मैच विनर हैं। अगर आप प्लेऑफ में जाते हैं तो फिर बड़े स्टेज पर ये खिलाड़ी काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हैं।’

About News Room lko

Check Also

अंतिम पड़ाव पर विजय हजारे ट्रॉफी खतरनाक फॉर्म में गायकवाड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में ...