Breaking News

आईकू ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया आईकू जेड 9 एक्स

उत्तर प्रदेश में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए, हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ब्रांड आईकू ने आज लखनऊ में अपना बिल्कुल नया फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन iQOO Z9x पेश किया।

मलयेशिया मास्टर्स में खिताब जीतने उतरेंगी सिंधू, उबेर कप और थाईलैंड ओपन में नहीं लिया था भाग

ब्रांड की राज्य में उल्लेखनीय वृद्धि हुयी है, पिछले एक वर्ष में 12% की वृद्धि और पहली तिमाही 2024 में लगातार आईकू की कुल बिक्री में 10% का योगदान हुआ है, जो अलग अलग प्राइस रेंज में इनोवेशन के प्रति हमारी अथक प्रतिबद्धता को दर्शाता करता है।

आईकू Z सीरीज़ ने लगातार उत्तर प्रदेश में प्यार और सराहना हासिल की है और पिछले 18 महीनों से यूपी में सबसे अधिक बिकने वाली सीरीज़ में से एक है, जो भारत के शीर्ष तीन राज्यों में शुमार है। अपनी उपस्थिति को और बढ़ाते हुए, आईकू ई-स्टोर की बिक्री में यूपी से 14.5% का शानदार योगदान मिला है।

आईकू ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया आईकू जेड 9 एक्स

Z सीरीज की सफलता को देखते हुए, आईकू ने लॉन्च किया है फुल डे, फुली लोडेड स्मार्टफोन iQOO Z9x जो इस सेगमेंट में सबसे बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और परफॉर्मेंस को पसंद करने वाले यूज़र्स की सभी जरूरतों को पूरा करेगा।

इसकी कीमत 4GB + 128GB के लिए 12,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस 11,999 रुपये), 6GB + 128GB के लिए 14,499 रुपये (इफेक्टिव प्राइस 12,999 रुपये) और 8GB + 128GB के लिए 15,999 रुपये (इफेक्टिव प्राइस 14,499 रुपये) रखी गई है।

टेलीग्राम-व्हाट्सएप के जरिये चल रहा ठगी का कारोबार, निवेश और रिटर्न का लालच दे रहे शातिर ठग

6000mAh की बैटरी वाला यह सबसे स्लिमेस्ट स्मार्टफोन (7.99mm) आपके रोजमर्रा के एंटरटेनमेंट और एडवेंचर के लिए काफी अच्छा साथी है, जो एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिन चलता है।

इस पावरहाउस में स्नैपड्रैगन® 6 जेन 1 मोबाइल प्लेटफॉर्म है जो नवीनतम 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी के साथ आता है और 560K+ से अधिक के AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ बेजोड़ प्रदर्शन प्रदान करता है।

About Samar Saleel

Check Also

भारत आने पर पहले एक लाख पर्यटकों को फ्री वीजा; इन राज्यों में हैं देश के सर्वश्रेष्ट पर्यटन स्थल

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ‘चलो इंडिया’ अभियान के तहत भारत आने वाले पहले एक लाख ...