Breaking News

इरशाद उल्ला ने आजम खां का ये पोस्टर किया वायरल, कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने का दिया न्योता

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता  आज़म खान को लेकर तेज़ी से सियासत बढ़ रही हैं अथवा तरह-तरह के कयास लग रहे हैं.

प्रयागराज के कांग्रेस नेता इरशाद उल्ला ने एक पोस्टर लगाकर आज़म खान को पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण दिया है.इस पोस्टर के माध्यम से कांग्रेसी नेता इरशाद ने आजम खां को पार्टी ज्वाइन करने का न्योता दिया है।

रमजान के दौरान कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णम ने जहां सीतापुर जेल में जाकर आजम खान का हाल-चाल जाना और उन्हें भागवत गीता भेंट की. वहीं प्रयागराज के अति उत्साही कांग्रेसी नेता इरसाद उल्ला ने बकायदा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की फोटो के साथ आजम खान का पोस्टर जारी कर काग्रेस पार्टी में शमिल होने की दावत दे रहे हैं.

इस वायरल पोस्टर की खास बात है कि इसमें इरशाद उल्ला और आजम खां के साथ ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, आचार्य प्रमोद कृष्णम व अन्य नेताओं की तस्वीरें भी हैं।

कांग्रेसी नेता ने आगे कहा, फर्जी मुकदमे मे बंद आजम खां कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जेल में जाकर आजम खां से मुलाकात की और उनके परिवार से भी मुलाकात की।

About News Room lko

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...