Breaking News

Airtel ने Jio और Vodafone को दी कड़ी टक्‍कर,महज इतने रुपये में मिल रहा बंपर डेटा

भारत की बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को खुश करने और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए लगातार शानदार प्लान्स लॉन्च करने हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं नए प्लान्स को लॉन्च करने के साथ ही कंपनियां पुराने प्लान को रिवाइज करने में भी लगी हुई है। रिलायंस (Reliance Jio) एयरटेल (airtel) सहित वोडाफोन (Vodaphone) अपने – अपने यूजर्स को जोड़ने रखने के लिए सस्ते प्लान लॉन्च कर रही हैं, ताकि ग्राहक कम कीमत में डेटा के साथ ही और भी कई प्रकार के फायदे का लाभ उठा सके। आइए जानते हैं बेहतरीन प्लान्स के बारे में..

Reliance Jio RS 11 plan

भारत की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले ही दिनों अपने सबसे सस्ते प्लान 11 रुपये (Jio Rs 11 4G data voucher) वाले डाटा वाउचर में बदलाव किये। अब इस प्लान में जियो के ग्राहकों को 1 GB डाटा की उपलब्ध करवाई जा रही है। हालांकि इस प्लान में पहले जियो के यूजर्स को सिर्फ 800 MB डाटा दिया जा रहा था। हम आपको बता दें कि इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है, ग्राहक अपने हिसाब से एड-ऑन डाटा के तौर पर इसका इस्तेमाल कभी भी कर सकते हैं।

Vodaphone RS 19 plan

Loading...

अगर वोडाफोन के सबसे सस्ते वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 200MB डेटा दिया जाता है। आपको बता दें कि वोडाफोन का यह सस्ता प्लान है। इस प्लान में वोडाफोन के यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ ही Zee5 ऐप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध करवाया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को 2 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Airtel RS 19 plan

Airtel के 19 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है, इस प्लान को एयरटेल कंपनी की तरफ से ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा गया है। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी केवल दो दिन की है। इस प्लान में ग्राहकों को फ्री SMS की सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई गई है। हालांकि इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 200MB डाटा देती है। इस प्लान में एयरटेल के ग्राहक दो दिनों तक अनलिमिटेड कॉल का लाभ उठा सकते हैं।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

‘डार्लिंग्स’ में विजय वर्मा की कास्टिंग के लिए आलिया भट्ट ने की थी सिफारिश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय वर्मा ने हाल ही में रेड चिलीज़ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *