Breaking News

क्या बॉयकॉट ट्रेंड की वजह से बंद होने वाला है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? असित मोदी ने किया बड़ा खुलासा

टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग खूब पसंद करते हैं। इस शो में दिशा वकानी ने 2008 से 2017 तक जेठालाल की पत्नी दयाबेन का किरदार निभाया है, लेकिन 6 साल पहले वो शो से बाहर हो गईं।

इस साल की शुरुआत में, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने पुष्टि की थी कि टीम दयाबेन की भूमिका निभाने के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश के लिए ऑडिशन कर रही है, लेकिन शो के हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि दयाबेन जल्द ही गोकुलधाम सोसाइटी में वापस नहीं आएंगी। इस वजह शो को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट TMKOC ट्रेंड का सामना करना पड़ा। वहीं फैंस ने असित मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाया। यह भी अफवाह थी कि पिछले कुछ महीनों में लगातार नेगेटिव रिव्यू मिलने के बाद मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है।

असित मोदी ने बताई सच्चाई

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में असित मोदी ने ऐसी अटकलों को खारिज कर दिया है और पुष्टि की है कि यह शो खत्म नहीं हो रहा है। असित मोदी ने कहा, ‘मैं यहां अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हूं और मैं अपने दर्शकों से कभी झूठ नहीं बोलूंगा। केवल कुछ परिस्थितियों के कारण, हम दया के कैरेक्टर को समय पर वापस नहीं ला पा रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह किरदार शो में बिल्कुल भी एंटर नहीं करेगा।’

असित मोदी ने फैंस से किया यह वादा

असित ने आगे कहा, ‘चाहे वो दिशा वकानी हो या कोई और, समय बताएगा, लेकिन यह दर्शकों से मेरा वादा है कि दया वापस आएगी, और तारक मेहता का उल्टा चश्मा कहीं नहीं जा रहा है। किसी कॉमेडी शो को 15 साल तक चलाना आसान काम नहीं है। यह अपने आप में अनोखा शो है, जिसमें एक भी लीप नहीं आया है।’

आपको बता दें दिशा ने सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब ये कहा जा रहा था कि वो 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। फिर नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया और उसके बाद शो में कभी वापसी नहीं की। वहीं दिशा के अलावा कई पुराने एक्टर्स ने भी यह शो छोड़ दिया है।

About News Desk (P)

Check Also

अपरंपार है नैमिषारण्य की महिमाः सीएम योगी

• मुख्यमंत्री ने श्री श्री जगदंबा राज राजेश्वरी मंदिर की स्थापना-प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव व नूतन देवालय ...