Breaking News

चौथे दिन ही ‘एनिमल’ की कमाई हो गई आधी, ‘एल्विश यादव की संगत है बुरी…

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो यह खास लाइव है आपके लिए। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में हर जानकारी।

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी बज बना हुआ है लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म को लेकर लगता है क्रेज कम हो रहा है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 63.8 करोड़ रुपये का कारोबार किया। शनिवार के दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने 66.27 करोड़ रुपये का धंधा किया। तीसरे दिन यानी रविवार के दिन फिल्म की कमाई और बढ़ी। फिल्म ने 71.46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे दिन फिल्म ने 44 फीसदी की गिरावट के साथ 39.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह, चार दिन में फिल्म की कमाई 241.43 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

बिग बॉस OTT 2 के विनर का नाम पिछले दिनों स्नेक वेनम केस में सामने आया था और अब इसे लेकर उनकी दोस्त बेबिका धुर्वे ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे जानने के बाद खुद एल्विश हैरान रह जाएंगे। बेबिका ने कहा है- ‘एल्विश इंसान बुरा नहीं है लेकिन वो संगत बुरी पकड़ता है। वो ऐसे काम कर नहीं सकता लेकिन वह बेवजह फंस सकता है। लोगों की गलत संगत की वजह से, तो उसे अपनी संगत सुधारनी चाहिए। वह एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके पापा एक टीचर हैं उसकी मम्मी घरेलू लेडी हैं। उन्होंने उसे अच्छी परवरिश दी है उसका दिल बुरा नहीं है उसकी संगत बुरी है।’

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...