Breaking News

हार जीत नहीं बल्कि प्रतियोगिताओं में भाग लेना महत्वपूर्ण- रजनी तिवारी

लखनऊ। आज लखनऊ विश्वविद्यालय के मालवीय सभागार में पांच जनपदों के अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव का समापन समारोह मनाया गया।

सांसद ने फीता काट कर किया BPL-2023 का शुभारंभ, जिलाधिकारी औरैया व पुलिस अधीक्षक रहे मौजूद

इस समारोह में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी, लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय द्वारा लखनऊ, लखीमपुर, हरदोई, रायबरेली और सीतापुर जनपद के 82 विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

 रजनी तिवारी

15 फरवरी से 20 फरवरी 20230 तक चले छह दिवसीय युवा महोत्सव में कुल 14237 प्रतिभागियों ने कुल 21 प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया। आज साहित्यिकी के विद्यार्थियों के साथ महाविद्यालयों के विजेता प्रतिभागियों द्वारा गुरु वंदना, सूफी नृत्य, मोनो एक्टिंग, स्टैंड अप कॉमेडी की बानगी भी प्रस्तुत की गई।

LU: “आपदा प्रबंधन एवं आपातकालीन चिकित्सा” विषय पर कार्यशाला का आयोजन

उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि हार जीत महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि इन प्रतियोगिताओं में भाग लेना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कुलपति प्रो आलोक कुमार राय और सांस्कृतिकी निर्देशिका प्रो मधुरिमा लाल को बधाई देते हुए कहा कि आपकी प्रेरणा और प्रयास से यह आयोजन सफल हो सका है।

 रजनी तिवारी

कुलपति प्रो आलोक कुमार राय ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि अगले आयोजन इससे भी भव्य होंगे। इस कार्यक्रम में विजेता प्रतिभागियों के साथ सभी नोडल ऑफिसर और निर्णायक मंडल को भी सम्मानित किया गया।

एकेटीयू के छात्रों की विदेशों में पहली पसंद बना कनाडा

About Samar Saleel

Check Also

जलभराव की शिकायत मिली तो अधकारी करवाई के लिये तैयार रहें : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ। बरसात में जलभराव की शिकायत आई तो अधिकारी कारवाई के लिए तैयार रहें। प्रमुख ...