इंडोनेशिया: स्वास्थ्यकर्मी ने कोरोना संक्रमित के साथ बनाए समलैंगिक संबंध, गिरफ्तार

इंडोनेशिया के एक अस्पताल में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पुरुष नर्स ने कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए अपनी पीपीई किट उतार दी। इस बात को खुद पुरुष नर्स ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है।

ये खुलासा तब हुआ जब कोरोना पीड़ित ने ट्विटर पर अपनी बातें शेयर कर दीं। उसने कहा कि किसी बहाने से उसे टॉयलेट में बुलाया गया था। उसने पुरुष नर्स और उसके बीच व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया। इसके बाद मामला सामने आया और पुरुष नर्स को निलंबित कर दिया।

उस संक्रमित व्यक्ति ने पुरुष नर्स से मुलाकात के दौरान जमीन पर पड़ी हुई पीपीई किट की फोटो शेयर की। पोस्ट के बाद तेजी से सोशल मीडिया पर पोस्ट फैल गई और पुरुष नर्स के साथ उस अस्पाताल की भी पहचान कर ली गई।

Loading...

इंडोनेशिया के नेशनल नर्सेज एसोसिएशन के एसेप गनवान ने माना कि एक स्वास्थ्यकर्मी और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति विस्मा एटलेट के बीच समलैंगिक संबंध बने।

वहीं कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव आने के बाद पुरुष नर्स को पुलिस को सौंप दिया गया, जिस पर आगे की कानूनी कार्रवाई होगी। अभी रोगी अस्पताल में ही है क्योंकि उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

जाते-जाते राष्ट्रपति ट्रंप ने किया चीन पर प्रहार, शाओमी सहित 9 कंपनियां की ब्लैक लिस्टेड

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जाते-जाते चीन को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *