Breaking News

जेपी नड्डा सहित कई केंद्रीय मंत्री आज दिल्ली में करेंगे रोड शो

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष #जेपी_नड्डा, पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को आयोजित होने वाले 14 रोड शो में हिस्सा लेंगे।


भाजपा की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि रोड शो में शामिल होने वाले नेताओं में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के उनके समकक्ष हिमंत बिस्वा सरमा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल हैं। एमसीडी के 250 वार्ड पर चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा, जबकि मतों की गिनती सात दिसंबर को की जाएगी।

भाजपा की दिल्ली इकाई के महासचिव कुलजीत सिंह चहल ने 20 नवंबर को ‘महा रविवार’ करार देते हुए कहा कि नड्डा राष्ट्रीय राजधानी के संगम विहार इलाके में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि राजनाथ सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, जितेंद्र सिंह और मीनाक्षी लेखी सहित कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी विभिन्न क्षेत्रों में होने वाले रोड शो में शिरकत करेंगे।

चहल के मुताबिक, भाजपा के दिल्ली के सांसद हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा, गौतम गंभीर और हंसराज हंस भी रोड शो में शामिल होंगे।

About News desk

Check Also

कांग्रेस ने आयरलैंड में तैनात भारत के राजदूत पर लगाया पक्षपाती होने का आरोप, पद से हटाने की मांग

नई दिल्ली:  कांग्रेस ने आयरलैंड में भारत के राजदूत के एक लेख पर कड़ी आपत्ति ...