Breaking News

जैकलीन फर्नांडीस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस को किया मदहोश, ‘देसी छोरी’ बनकर लगाईं आग

जैकलीन फर्नांडीस ने अपने नए फोटोशूट से अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह बवाल लग रही हैं। तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ने बॉडीसूट पहन जिस अंदाज में पोज दे रही हैं वह वकाई में मदहोश करने के लिए काफी है। उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों  को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

विक्रम रोना के निर्माताओं ने एक और डांस नंबर “रा रा रक्कम्मा” का वीडियो टीज़र जारी  किया है। गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है जबकि शब्बीर ने बोल लिखे हैं। विक्रांत रोना का संगीत प्रेमियों के बीच हिट हो रहा है। ‘विक्रांत रोणा’ में किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज , निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं।

इसी बीच अब जैकलीन ने अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।जैकलीन फर्नाडिस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस देसी छोरी के लुक में बेहद अट्रैकटिव लग रही हैं।

ब्लाउज के साथ शॉर्ट स्कर्ट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने देसी ज्वेलरी पेयर की हुई है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।फैंस की फोटो पर सेक्सी, स्टनर, श्रीलंकाई ब्यूटी, अप्सरा, इत्यादि लिखकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। इसके अवाला कुछ फैंस ने उन्हें जहर कहकर बुलाया है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...