Breaking News

यूक्रेनी शरणार्थियों से प्रियंका चोपड़ा ने की बातचीत, इमोशनल होकर कहा-“युद्धा अभी खत्म नहीं हुआ”

रूस और यूक्रेन के बीच पिछले कई महीनों से युद्ध जारी है।इस बीच ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वहां पहुंचकर यूक्रेन के शरणार्थियों से मुलाकात की और बच्चों के साथ पेंटिंग भी बनाती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा साल 2016 से ग्लोबल यूनिसेफ गुडविल की एंबेसडर हैं.रूस के हमले के चलते यूक्रेन छोड़ने वाले लोगों से मिलने के लिए प्रिंयका चोपड़ा पोलैंड पहुंची. प्रियंका चोपड़ा ने यहां यूक्रेन के शरणार्थियों समेत बच्चों से भी मुलाकात की.

प्रियंका  ने  इंस्टाग्राम पर वीडियो संदेश भी पोस्ट किया उन्होंने लिखा- “यूक्रेन में युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है… यह दुनिया के सबसे बड़े मानव के विस्थापन संकटों में से एक है. प्रियंका चोपड़ा पोलैंड के वारसॉ में एक एक्सपो सेंटर में पहुंची, जहां यूक्रेन से आए लोग रह रहे हैं.

उनकी ओर से एक्ट्रेस वहां दौरा करने गई थीं। कन्वेंशन सेंटरों के दौरे की कुछ तस्वीरें और वीडियोज प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। जिनमें से एक में वह पोलैंड के एक्सपो सेंटर के बाहर दिखाई दे रही हैं।वीडियो में पीसी को कहते देखा जा सकता है कि “ये कन्वेंशन सेंटर है, इनमें से लगभग पांच ऐसे हैं जो यूक्रेन से हजारों विस्थापित हुए लोगों से भरे हुए हैं।”

 

 

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 ...