Breaking News

39 की उम्र में कहर ढाती हैं युविका चौधरी, बिग बॉस के घर में मिला था सच्चा प्यार, ऐसा रहा एक्ट्रेस का करियर

युविका चौधरी  का जन्म 2 अगस्त 1983 को उत्तर प्रदेश के बड़ौत में हुआ था.  वह दिल्ली में पली-बढ़ी हैं हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थी। जहां वह एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, वहीं युविका का परिवार चाहता था कि वह एक डॉक्टर बने।

युविका चौधरी की बॉलीवुड में एंट्री की कहानी काफी दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ‘ओम शांति ओम’ की डायरेक्टर फराह खान ने युविका को कोका-कोला के एड में देखा और उन्हें फिल्म में लेने मन बना लिया.उन्हें युविका का काम बहुत पसंद आया .

अपनी फिल्म में ब्रेक दे दिया.युविका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन से की और 2007 में, फिल्म निर्माता फराह खान ने उन पर ध्यान दिया।विका चौधरी ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 9 में भाग लिया।

वह शो में अपने अब के पति प्रिंस नरूला से मिलीं। यह प्रिंस के लिए पहली नजर का प्यार था और शो के बाद उन्होंने युविका को शादी के लिए प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दी। प्रिंस ने बिग बॉस का सीजन 9 जीता था।

युविका फिल्म ‘तो बात पक्की’, ‘याराना’, ‘अफरा-तफरी’, ‘नॉटी एट 40’, ‘खाप’, ‘एनिमी’ और ‘द शौकीन्स’ जैसी कई फिल्मों देखी गईं. बॉलीवुड के अलावा पंजाबी फिल्म ‘डैडी कूल-मुंडे फूल’ और ‘यारां दा कैचअप’ में  एक्टिंग कर चुकी हैं.

About News Room lko

Check Also

तो क्या सच में दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ ?

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 ...