Breaking News

जल शक्ति मंत्री ने अटल जी कि पुण्य तिथि पर सोनिया गाँधी पर साधा निशाना

सोनिया गाँधी ने सदन में अटल जी क़ो कहा था निकम्मा औऱ भ्रष्ट: सिंह
कांग्रेसी परेशान करते थे लेकिन भाजपा क़ो आगे ले जाने के लिये कभी अटल जी के कदम नहीं रुके

लखनऊ। श्रद्धेय पंडित अटल बिहारी वाजपेई जी की पुण्यतिथि पर राजधानी में आयोजित श्रद्धांजलि समरोह में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोनिया गाँधी ने सदन में अटल जी क़ो निकम्मा औऱ भ्रष्ट कहा था। तब अटल जी ने कहा था सोनिया जी आपने किस दीक्षनर्री से आपने ये शब्द निकाले हैं।

उन्होंने कहा अटल जी जब भाजपा क़ो आगे बढ़ा रहे थे तब कांग्रेसी उनको परेशान करते थे लेकिन भाजपा क़ो आगे ले जाने के लिये कभी अटल जी के कदम नहीं रुके। अटल जी जिसके यहाँ भोजन करने जाते थे कांग्रेसी वहां कि बिजली काट देते थे। अटल जी ने अपने खून की एक एक बूँद भारत माता के सम्मान के लिये समर्पित किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने बहुत संघर्ष किया। अटल जी का अपना गौरवशाली इतिहास रहा है। अटल जी जैसे वरिष्ठ राजनेताओं कि तप औऱ तपस्या ने पार्टी क़ो आज शीर्ष तक पहुँचाया है। उन्होंने कहा हमारे प्रधानमंत्री जी अटल जी के सपनों को साकार कर रहे। हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की गाड़ी में परिवार का कोई सदस्य नहीं बैठता। मोदी जी के उतरने पर लोग बीजेपी का झंडा नहीं तिरंगा लेकर दौड़ते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सत्संग में आगरा की 16 महिलाओं की भी गई जान, करीब पांच हजार लोग गए थे प्रवचन सुनने

यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊस्थित गांव फुलरई मुगलगढ़ी में मंगलवार को साकार हरि के सत्संग ...