Breaking News

चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के पास पटरी से उतरी जनशताब्दी एक्सप्रेस, ट्रेन में नहीं था कोई यात्री

डिशा में हुए कोरोमंडल एक्सप्रेस हादसे के बाद ट्रेन से जुड़े छिट-फुट हादसे की कई खबरें सामने आ रही हैं। चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के पास शुक्रवार तड़के जनशताब्दी एक्सप्रेस के दो पहिए पटरी से उतर गए।

संगीता फोगाट को लेकर बृजभूषण के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा…

हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। ट्रेन विजयवाड़ा से आ रही थी। चेन्नई सेंट्रल स्टेशन पर यात्रियों को छोड़ने के बाद ट्रेन को बेसिन ब्रिज वर्कशॉप ले जाया जा रहा था। ट्रेन को वर्कशॉप ले जाते समय दो पहिए पटरी से उतर गए। उस समय ट्रेन में कोई यात्री नहीं था। रेल पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

चेन्नई सेंट्रल स्टेशन के पास पटरी से उतरी जनशताब्दी एक्सप्रेस

कोरोमंडल हादसे के बाद पिछले कुछ दिनों में कई ट्रेनें पटरी से उतरी हैं। ओडिशा के बरगढ़ जिले में सोमवार को एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। डूंगरी चूना पत्थर खदान और बरगढ़ में एक सीमेंट कारखाने के बीच एक नैरो गेज लाइन है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक उस लाइन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी थी। मध्य प्रदेश के जबलपुर में मंगलवार की रात रसोई गैस ले जा रहे दो वैगन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ।

ठीक एक हफ्ते पहले, 2 जून को, चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस ओडिशा के बालासोर में बहंगा बाजार स्टेशन के पास पटरी से उतर गई थी। हादसे में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी शामिल थी। दुर्घटना इतना भीषण था कि कोरोमंडल एक्सप्रेस इंजन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। भीषण हादसे में 288 लोगों की मौत हो गई थी। इस खौफनाक हादसे की चेन्नई सेंट्रल स्टेशन ट्रेन के पटरी से उतरने की खबर सामने आ रही है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...