Breaking News

जवाबी फायरिंग में जवानों ने दबोचे दो तस्कर पकड़ी इतने करोड़ की हेराइन

बीएसएफ (BSF) ने रविवार को श्रीगंगानगर के बॉर्डर क्षेत्र में 15 करोड़ की हेराइन (Heroine) पकड़ी हैं। अधिकारियों ने बताया कि ड्युटी पर तैनात जवानों को पता चला कि ड्रोन (Drone) के जरिए तस्करी (Smuggling) की जा रही हैं तो जवान तुरंत सक्रिय हो गए। हेराइन की डिलीवरी लेने पहुंचे तस्करों ने जवानों पर फायरिंग भी की। लेकिन जवाबी फायरिंग में जवानों ने दो तस्करों को दबोच लिया।

यहां श्रीगंगानगर बार्डर के आसपास ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हेरोइन की तस्करी की जा रही थी। जैसे ही बीएसएफ जवानों को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई शुरू की और मौके पर पहुंचे। वहीं, कार में हेरोइन की डिलीवरी लेने आए तस्करों ने बीएसएफ जवानों को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर बीएसएफ जवानों ने भी तस्करों पर जवाबी फायरिंग की। मौके से दो तस्करों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, बाकी लोग गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस और बीएसएफ की सयुंक्त नाकाबंदी में तस्कर गाड़ी को लावारिस छोड़कर भाग निकले। गाड़ी की तलाशी लेने पर एक मोबाइल डोंगल, कपड़े व अन्य सामान मिला। बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 15 करोड़ से ऊपर बताई जा रही है। सीमावर्ती गांव में यह डिलीवरी हुई है। हिरासत में लिए गए तस्करों से भी पूछताछ की जा रही है।

About News Room lko

Check Also

नशामुक्त होगा महात्मा दीन सिंह ग्रामीण स्टेडियम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के ...