Breaking News

दुकानदार ने जैकेट बदलने से किया इनकार महिला ने फोन करके बुलाया पति खेला खुनी खेल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दुकानदार को दो आरोपियों ने महज इस बात पर लाठियों से पीट डाला, क्योंकि उसने दो महीने पहले खरीदी एक जैकेट का बदलने से इनकार कर दिया था। आरोपियों की ये हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी (CCTV Footage) कैमरे में कैद हो गई है। ये फुटेज अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना सेक्टर-18 के अट्टा मार्केट (Noida Atta Market) में गुरुवार की है। यहां आरोश नंदा की कपड़ों की दुकान है। नोएडा जोन-1 एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि हमलावरों में से एक की पत्नी ने दो महीने पहले नंदा की दुकान से एक जैकेट खरीदी थी। उस जैकेट को वह अब वापस करना चाहती थी। दुकानदार ने इसे बदलने से इनकार कर दिया तो महिला ने अपने पति को बुला लिया। आरोपी पति अपने साथ एक अन्य साथी को भी ले आया।

दुकान में लगे सीसीटीवी सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार नंदा दो महिलाओं से बातचीत कर रहा है। इसी दौरान दो आरोपी दुकान में घुसते हैं और लाठियों से हमला कर देते हैं। काफी देर तक दुकानदार की पिटाई के बाद आसपास के लोगों ने मामले में हस्तक्षेप किया। जिसके बाद दुकानदार की जान बची। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया।

एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद नंदा की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में धारा 308 (गैर इरादतन हत्या के प्रयास) को जोड़ा गया है। एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...