Breaking News

जाह्नवी कपूर एक बार फिर जिम लुक में हुई स्पॉट, ब्लैक हैंडबैग और सिंपल चप्पल देख फैंस हुए पागल

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं,पहली ही फिल्म से जाह्नवी ने लोगों के दिलों में घर बना लिया था. वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को पैपराज़ी ने एक बार फिर जिम के बाहर स्पॉट किया। इस दौरान जाह्नवी कपूर का वर्कआउट लुक देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।यहां जान्हवी ने अपने वर्कआउट के लिए ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पिंक क्रॉप टॉप पहना था। प्लंजिंग नेकलाइन ने एक्ट्रेस के लुक में हॉटनेस का टच दे दिया।

जान्हवी कपूर ने अपने जिम लुक को ब्लैक हैंडबैग और सिंपल चप्पल से पूरा किया। एक्ट्रेस के नो-मेकअप लुक को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. जाह्नवी का ये नया अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं।

जाह्नवी कपूर फिटनेस लवर हैं और वो खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कभी स्किप नहीं करती। जाह्नवी कपूर को उनकी लुक्स, स्टाइल, फिटनेस और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...