Breaking News

जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा , कहा मां के जाने के बाद…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं कि उनकी मां के जाने के बाद उन्हें किस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा। दिवंगत लीजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी ने अब एक ताजा इंटरव्यू में बताया है कि मां के जाने के बाद उन्हें एक भयानक अहसास हुआ कि कुछ बहुत बुरा हो गया है, लेकिन साथ ही साथ उन्हें एक अजीब सा सुकून भी महसूस हुआ। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी साल 2018 को दुबई में हुआ था।

जाह्नवी कपूर ने कहा, “ठीक है, कुछ बुरा हुआ है। मैं शायद इसी के लायक हूं। मैं यह भयानक चीज डिजर्व करती हूं जो मेरे साथ हुई है। यह एक बहुत अजीब से सुकून का अहसास था।” जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह कैमरे के सामने अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब महसूस करती थीं, जब उनकी मां उन्हें बताया करती थीं कि डेब्यू में हमेशा अपना बेस्ट शॉट देना।

जाह्नवी कपूर ने बताया, “जब मैंने अपनी मां को खोया, तो जाहिर तौर पर यह एक भयानक ट्रैजिडी थी, मेरे दिल में जैसे कोई छेद हो गया था। मुझे लगता था कि मेरी जिंदगी में सभी बड़ी चीजों और विशेष अधिकारों को सही ठहराने के लिए ‘कुछ बहुत बुरा हुआ है’ यह भयानक एहसास था, कि कुछ चीजें मुझे आसानी से मिल गईं, यह मैंने जिंदगी भर सुना।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...