Breaking News

शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना , कहा अच्छे दिन के इंतजार में…

माजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आलू खरीद को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। शिवपाल ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि आलू खरीद लो सरकार! अन्नदाता कब तक कतार में रहेगा। अच्छे दिन के इंतजार में आलू किसान कब तक बेहाल रहेगा?

शिवपाल ने प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या पर कहा कि मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। बस इधर-उधर बदले की भावना से बुलडोजर चलाकर जानबूझकर लोगों को टारगेट किया जा रहा है और अपनी असफलता से लोगों का ध्यान भटकाया जा रहा है। इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल हो चुका है। अवैध तरीके से बुलडोजर चलवाने की परंपरा गलत है। यह हमेशा सरकार में नहीं रहेंगे। महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार फेल है।

इससे पहले रविवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि लोअर गंगा कैनाल में सूखे की स्थिति है। सरकारी दावे के बाद यह स्थिति है। दो फोटो के साथ ट्वीट करते हुए कहा है कि विधानसभा में जल शक्ति मंत्री के बड़े-बड़े दावों के बावजूद लोअर गंगा कैनाल (इटावा ब्रांच व भोगनीपुर ब्रांच) में सूखे की स्थिति है। मार्च के शुरुआती दिनों का यह हाल है। जबकि बढ़ते तापमान में गेहूं की फसल की आखरी सिंचाई के लिए अन्नदाताओं को पानी की जरूरत है।

About News Room lko

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...