Breaking News

JNU हिंसा: जेएनयू के हमले पर घबराई स्वरा भास्कर, तापसी, रितेश और जेनेलिया ने कहा ये, पढ़े रेपोर्ट

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार शाम जेएनयू छात्र और शिक्षकों पर हमला हुआ हैं और इस बात अभिनेत्री स्वरा भास्कर बहुत घबरा गई हैं। घबरा स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जहां वह छात्रों से अपील कर रही है की जेएनयु के नॉर्थ गेट पर जाए और पुलिस से कहे जो कुछ हो रहा उसे रोके।

दरअसल रिपोर्ट के अनुसार नकाबपोश हमलावरों ने कई हॉस्टलों पर हमला किया। जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने हिंसा को अंजाम दिया है। वही एबीवीपी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये दावा किया है कि इस हमले के पीछे लेफ्ट विचारधारा वाले संगठनों (SFI, AISA और DSF) का हाथ है।

वहीँ स्वरा का कहना है कि उन्ही में के हॉस्टल में उनके माता-पिता रहते हैं और उनके माँ के मैसेज मिलने के बाद वह बहुत घबरा गई हैं।

स्वरा आलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है। तापसी लिखती है- “जहां बच्चों का भविष्य संवारा जाता है उस जगह की ऐसी हालत कर दी गई है। ये हमेशा के लिए गहरा जख्म दे जाएगा। ये कभी ना ठीक हो पाने वाला डैमेज है। आखिर किस तरह की चीजें यहां शेप हो रही हैं। ये हम सब के देखने के लिए है। ये बेहद दुखदायी है।”

उन्होंने इसके कुछ मिनटों के बाद एक और ट्वीट किया और लिखा – “दिल और दिमाग की रेस में सिर्फ 6 मिनट का अंतर है। दिल अगर पहले काम करना बंद करता है तो उसके रुकने के बाद दिमाग के पास भी सिर्फ 6 ही मिनट हैं, खत्म तो वो भी होगा। हम शायद इस वक्त उस मध्यांतर में हैं।”

रितेश देशमुख और उनकी पत्नी ने भी ट्वीट कर इस घटना पर गुस्सा व्यक्त किया है। रितेश ने ट्वीट में लिखा है- “आपको आपने चेहरे पर मास्क क्यों पहनना है? क्योंकि आप जानते हो की आप गलत,अवैध और दंडनीय कर रहे हो।”

आपको बता दें स्वरा ने जेएनयू से पढ़ाई की है वही तापसी ने भी दिल्ली के इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...