Breaking News

विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज में वाणिज्य विभाग द्वारा जॉब प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

लखनऊ। विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज के वाणिज्य विभाग ने BA, BCom, MA, और MCom के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए नौकरी प्लेसमेंट अभियान का आयोजन किया। यह अभियान कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो धर्म कौर के मार्गदर्शन में चलाया गया और वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष और उपप्राचार्य प्रो राजीव शुक्ला के नेतृत्व में चलाया गया।

वित्त मंत्री सीतारमण ने की एनपीएस वात्सल्य की शुरुआत, माता-पिता बच्चों के लिए खोल सकेंगे पेंशन खाता

विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज में वाणिज्य विभाग द्वारा जॉब प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

ICICI बैंक के सहयोग से, कॉलेज ने अधिकारियों और टेलर जैसी विभिन्न पदों के लिए भर्ती की सुविधा प्रदान की। दीप सिंह (वरिष्ठ कार्यकारी), हिमांशु द्विवेदी (सहायक प्रबंधक), और अमन अवस्थी (उप महाप्रबंधक) सहित ICICI बैंक के प्रतिनिधियों ने भर्ती प्रक्रिया आयोजित करने के लिए कॉलेज परिसर का दौरा किया।

ICICI टीम द्वारा उल्लिखित चयन प्रक्रिया में चार चरण शामिल है: निबंध-लेखन परीक्षा, साइकोमेट्रिक परीक्षण। इन चरणों को पास करने वाले उम्मीदवार योग्यता परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए आगे बढ़ेंगे। सफल उम्मीदवारों को ICICI बैंक शाखाओं में विभिन्न पदों पर रखा जाएगा।

Please also watch this video

डॉ अभिषेक कुमार, डॉ दिनेश मौर्य और डॉ राजकमल गुप्ता सहित वाणिज्य विभाग के संकाय सदस्यों ने ICICI के अधिकारियों और छात्रों के साथ मिलकर काम करते हुए प्लेसमेंट ड्राइव का समन्वय किया। प्रो अमित वर्धन (इतिहास विभाग), डॉ मो शहादत (सामाज कार्य विभाग) और डॉ जितेंद्र पाल (शिक्षा विभाग) ने भी कार्यक्रम के आयोजन में सहयोग प्रदान किया।

विद्यांत हिंदू पीजी कॉलेज में वाणिज्य विभाग द्वारा जॉब प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

कॉलेज और ICICI बैंक के बीच इस सहयोगात्मक प्रयास का उद्देश्य छात्रों को कैरियर के अवसर प्रदान करना है और कॉलेज के स्नातक छात्रों के लिए व्यावसायिक विकास को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण पहल है।

एंड्रॉयड मोबाइल डिवाइस मामले में गूगल को राहत, सीसीआई के आदेश के खिलाफ याचिका सूचीबद्ध

About Samar Saleel

Check Also

अफगानिस्तान में स्थिरता बनाए रखने के लिए भारत के प्रयास जारी

न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि राजदूत पी. हरीश ने बुधवार को यहां ...