Breaking News

‘द जैमी लीवर शो’ से धमाल मचाने को तैयार जॉनी लीवर की बेटी, जैमी ने की स्टैंडअप कॉमेडी शो की घोषणा

जॉनी लीवर की बेटी और अभिनेत्री-स्टैंड अप कॉमेडियन जैमी लीवर अपना नया शो शुरू करने के लिए तैयार हैं। आज, सोमवार को जैमी ने भारत के पहले वन-वुमन शो: ‘द जैमी लीवर शो’ की घोषणा की। अपने स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द जैमी लीवर शो’ में जैमी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसमें वे स्टैंडअप सेट में अभिनय, गायन और नृत्य करती नजर आएंगी।

मुंबई में इस दिन होगा शो
भारत के पहले मूल स्टैंड-अप कॉमेडियन जॉनी लीवर के सम्मानित वंश से आने वाली जैमी ने कॉमेडी जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है। वे एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं और एक दशक से अधिक समय से प्रदर्शन कर रही हैं। पहले ‘जॉनी लीवर लाइव’ के एक अभिन्न अंग के रूप में दुनिया भर का दौरा और प्रदर्शन किया, जिसके दुनिया भर में 250 से अधिक शो हो चुके हैं। एक महिला शो 17-18 फरवरी को मुंबई में होने वाला है, जिसमें एक शो नेहरू सेंटर में और दूसरा ठाणे के काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह में होगा।

अपने शो को लेकर उत्साहित हैं जैमी
आगामी दौरे के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए जैमी लीवर ने कहा, ‘जैमी लीवर शो प्यार का श्रम है, जो मेरी हास्य और कलात्मक क्षमताओं के सभी पहलुओं को एक साथ लाता है। यह हंसी, अभिनय और मनोरंजन का एक अनूठा मिश्रण है। दर्शकों को मेरी दुनिया की एक झलक देखने को मिलेगी। मैं अपने गृहनगर, मुंबई में इस एक-महिला शो को लाने के लिए रोमांचित हूं और अधिक अंतरंग सेटिंग में दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं।’

इस स्थानों पर होगा शो
यह दौरा एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि यह जैमी का अपने गृह शहर मुंबई में पहला एकल उद्यम है। मुंबई में नेहरू ऑडिटोरियम और ठाणे में काशीनाथ घाणेकर हॉल चुने गए स्थान हैं, जो हंसी से भरी शाम के लिए खचाखच भरे रहेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि जैमी लीवर का ‘द जैमी लीवर शो’ भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा, जिससे कॉमेडी के शौकीनों के लिए यह एक अवश्य देखने योग्य कार्यक्रम बन जाएगा।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...