Breaking News

जिला प्रेस क्लब में पत्रकारों लगाई गई वैक्सीन, जिलाधिकारी ने लिया जायजा

औरैया। जिले में मंगलवार को जिला प्रेस क्लब पर कैम्प लगाकर पत्रकारों व उनके परिजनों का वैक्सीनेशन किया गया, इस मौके पर जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने मौके पर जाकर वैक्सीनेशन का जायजा जिया।

पत्रकारों के लिए अलग से कैंप लगाकर वैक्सीन लगाए जाने के प्रदेश सरकार के निर्देश के तहत आज जिलाधिकारी एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅक्टर अर्चना श्रीवास्तव द्वारा जिला प्रेस क्लब पर वैक्सीनेशन का कार्य प्रारंभ कराया गया। आज शिविर में लगभग 45 लोगों को वैक्सीन लगाई गई, जिसमें पत्रकार व उनके परिजन भी शामिल रहे।

वही जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने जिला प्रेस क्लब कार्यालय पहुंचकर टीकाकरण का जायजा लिया एवं पत्रकारों से टीकाकरण को सफल बनाने पर चर्चा व अभियान में सहयोग एवं टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करने पर जोर दिया।

इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सरकार से मिले निर्देश के अनुसार पत्रकारों को कोविड वैक्सीन लगाए जाने के लिए यह कैंप लगाया गया। बताया यदि आवश्यकता पड़ेगी तो कैंप को और बढ़ाया जा सकता है। उन्होंने सभी पत्रकारों से अपील की कि वह लोग कैंप में आकर कोविड वैक्सीन लगवाकर अपने व अपने परिवार के स्वास्थ्य की रक्षा करें।

इस मौके पर जिला प्रेस क्लब संरक्षक सुरेश मिश्रा, अध्यक्ष सुनील गुप्ता, महामंत्री गौरव श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष प्रवेश चतुर्वेदी, जाहिद अख्तर, रोहित अवस्थी, दीपेंद्र सिंह के अलावा दर्जनों पत्रकार व उनके परिजन मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...