Breaking News

अक्षय ने इस थ्रोबैक पिक्चर के जरिये पत्नी ट्विंकल को दी शादी की सालगिरह की बधाई

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं। आज दोनों की शादी को 19 साल हो गए हैं। अक्षय कुमार ने 2001 में 17 जनवरी को ट्विंकल खन्ना से शादी की थी। ऐसे में इस खास मौके को अक्षय ने बहुत की खास ही अंदाज में पत्नी ट्विंकल को विश किया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर देखी जा रही है।

इसके साथ ही अक्षय ने इस फोटो के साथ एक खास कैप्शन भी लिखा है। फोटो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘2.0’ के पक्षीराजन के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्विंकल खन्ना को डराते हुए दिख रहे हैं।

इस तरह अक्षय कुमार ने थ्रोबैक पिक्चर के जरिये ट्विंकल खन्ना को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि कुछ दिन आप प्यार करना चाहते हैं और कुछ दिन कुछ इस तरह…जैसे आप देखें। सब कुछ कह दिया गया है, मेरे पास इसे कहने का कोई और तरीका नहीं था, हैप्पी एनिवर्सरी टीना…पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार।

अक्षय का इस अंदाज में पत्नी को विश करना फैंस को भा गया है। फैंस इस पर तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं। अक्षय ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रखी है। उनकी एक के बाद एक फिल्म पर्दे पर हिट हो रही है।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...