Breaking News

पत्रकार की पत्नी की सड़क हादसे में मौत, छह अन्य सवारियां हुईं चोटिल, ईको कार ने ऑटो में मारी टक्कर

• मृतका ग्राम पंचायत पूर्वा पीताराम में राष्ट्रीय आजिविका मिशन के अंतर्गत विद्युत सखी के पद पर तैनात थी।

औरैया/बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र में अछल्दा मार्ग पर ईको कार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार एक पत्रकार की पत्नी की मौत हो गई जबकि छह अन्य सवारियां घायल हो गयीं। वहीं महिला का शव सड़क पर पड़ा होने से वहां पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पत्रकार की पत्नी की सड़क हादसे में मौत

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना की चौकी व कस्बा रूरूगंज निवासी पत्रकार शिवम गुप्ता की पत्नी सपना गुप्ता (25 वर्ष) जो ग्राम पंचायत पूर्वा पीताराम में राष्ट्रीय आजिविका मिशन के अंतर्गत विद्युत सखी के पद पर तैनात थी, वो शुक्रवार की दोपहर किसी काम से कस्बा अछल्दा गयीं हुईं थीं।

👉सदनों में हंगामा सार्थक चर्चा का विकल्प नहीं हो सकता, हंगामा से कोई भी समाधान नहीं निकलता : सुरेश कुमार खन्ना

अछल्दा में काम पूरा करने के बाद वह ऑटो पर सवार होकर रूरूगंज वापस आ रहीं थीं। शाम लगभग 7 बजे उनका ऑटो बिधूना अछल्दा मार्ग पर बाबा शाला के समीप पहुंचा था कि तभी बिधूना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित ईको कार ने ऑटो में सामने से टक्कर मार दी।

पत्रकार की पत्नी की सड़क हादसे में मौत

जिससे ऑटो पलट गया और उस पर सवार सपना गुप्ता की मौके पर मौत हो गयी। जबकि अन्य 6 सवारियां चोटिल हो गयीं। जो अपने परिजनों के साथ घर चलीं गयीं। उधर सड़क पर शव पड़ा होने से वहां पर जाम लग गया। घटना स्थल से मात्र कुछ दूरी पर पत्रकार के घर पर सपना की मौत की जानकारी पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पत्रकार की पत्नी की सड़क हादसे में मौत

वहीं घटना की सूचना मिलते ही रूरूगंज चौकी इंचार्ज व पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जबकि कुछ ही देर में कोतवालली प्रभारी ललित कुमार भी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। जिन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान सड़क पर शव पड़ा होने के कारण बिधूना अछल्दा मार्ग पर लगभग एक घटें तक जाम लगा रहा।

पत्रकार की पत्नी की सड़क हादसे में मौत

वहीं ईको कार को अछल्दा में पुलिस ने पकड़ लिया है। कोतवाली प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि ऑटो व ईको कार में भिड़ंत हुई जिससे एक महिला की मौत हुई है। शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाही की जायेगी। सपना की 2019 में शिवम गुप्ता के साथ शादी हुई थी। मृतका के तीन वर्ष व 14 माह की दो बेटियां हैं।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सरकारी नल पर पानी भरने गईं दो बहनों पर दीवार गिरी, मलबे में एक की मौत, दूसरी घायल

बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र के ग्राम दियोरीजीत में शुक्रवार दोपहर दो मासूम बहनों के ...