Breaking News

धूमधाम से मना जेपीएस इन्स्टीट्यूट का वार्षिकोत्सव

सताँव/रायबरेली। गुरुबख्शगंज स्थित जेपीएस कम्प्यूटर इन्स्टीट्यूट के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुये एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि वर्तमान परिवेश में संसाधनों की प्रचुरता की वजह से अच्छी से अच्छी शिक्षा, सुगमता और सहजता से प्राप्त हो सकती है, बशर्ते शिक्षार्थी में इसके लिए संकल्प और समर्पण हो। उन्होंने कहा कि पहले न तो इस प्रकार संसाधन थे और न ही जेपीएस इन्स्टीट्यूट जैसे प्रतिष्ठित शैक्षिक संस्थान। यही कारण है कि आज के दौर में प्रतिभाओं की कमी नहीं है।


जेपीएस कम्प्यूटर इन्स्टीट्यूट ने रविवार को अपना वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया। इन्स्टीट्यूट में कम्प्यूटर के विभिन्न पाठ्यक्रमों में शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों को परीक्षाओं में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए आकर्षक पुरस्कार दिये गये। एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने आकाश व पूनम को उनके विषयों में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने के लिए चमचमाती सायकिलें प्रदान करके पुरस्कार वितरण की शुरुआत की।

बाद में इन्टीट्यूट के संरक्षक अशोक कुमार शुक्ल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बीरेन्द्र सिंह, भाजपा के हरचन्दपुर विधानसभा क्षेत्र संयोजक कृष्ण जीवन तिवारी ने एक दर्जन विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कार के तौर पर सायकिलें प्रदान कीं। इन्स्टीट्यूट के अन्य करीब दो दर्जन विद्यार्थियों को विभिन्न प्रकार के उपहार देकर पुरस्कृत किया गया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...