Breaking News

जज मर्जी ने शिव ठाकरे की जमकर तारीफ की, उन्हें ‘झलक दिखला जा’ का गोविंदा बताया

• शिव ठाकरे को इस वीकेन्ड झलक दिखला जा सीजन 11 के जजों से मिला सरप्राइज।

झलक दिखला जा सीजन 11 के इस वीकेन्ड एपिसोड में बहुत सी नई चीजें हुई हैं, जज फराह खान की जगह मर्जी पेस्टनजी ने ली है, हर एक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने तीन लोगों के समूह में प्रदर्शन किया और शिव ठाकरे ने 27 नंबर कमाए।जैसा कि शिव ठाकरे ने हमेशा कहा है, “झलक दिखला जा में मेरी खुद से प्रतिस्पर्धा है। इस वीकेन्ड के स्कोर के मामले में उन्होंने खुद को पीछे छोड़ दिया है।”

जज मर्जी ने शिव ठाकरे की जमकर तारीफ की, उन्हें 'झलक दिखला जा' का गोविंदा बताया

इसके बारे में बात करते हुए शिव ठाकरे ने कहा, “इस वीकेन्ड के एपिसोड के लिए हम तीन के समूह में प्रदर्शन कर रहे थे। मुझे सामान्य से थोड़ा अधिक प्रयास करना पड़ा क्योंकि मैं अपने डांस एक्ट में दो लड़कियों के बीच संघर्ष कर रहा था और मुझे लगता है कि हमें इसका फल मिला।”

https://www.instagram.com/reel/C09B2QGN23K/?igshid=MzY1NDJmNzMyNQ==

शिव ठाकरे ने इस वीकेन्ड अपनी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह और विशेष अतिथि कोरियोग्राफर वैष्णवी पाटिल के साथ प्रदर्शन किया। उनके डांस प्रदर्शन पर जजों की टिप्पणियों ने उन्हें अवाक कर दिया।

👉उपराष्ट्रपति धनखड़ की मिमिक्री करने वालों को राकेश टिकैत ने दी सलाह, जानिए क्या कहा

शिव ठाकरे ने अपने प्रदर्शन पर जजों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा, मैं पहली बार एक एक्ट में इतना डांस लिफ्ट कर रहा था, जिस पर सभी जजों ने गौर किया और तारीफ की। मर्जी सर ने मुझे झलक दिखला जा के गोविंदा का टाइटल दिया और कहा कि तुम्हें डांसिंग की समझ है, इसलिए अब से तुम एक डांसर हो, क्योंकि केवल डांसर को ही इतना ज्ञान हो सकता है। अरशद सर ने कहा कि मुझे अपने डांस में वह आकर्षण – ग्रेस देखने मिला जो शुरुआत से गायब था।

जज मर्जी ने शिव ठाकरे की जमकर तारीफ की, उन्हें 'झलक दिखला जा' का गोविंदा बताया

यदि आप लोगों ने ध्यान दिया हो तो मैं जजेस की प्रतिक्रिया के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि मैं घबराया हुआ, खुश और हैरान था । उसी समय, मेरे दिमाग में ऐसा भी चल रहा था कि आई शपथ (माँ कसम) अभी इनको क्या बोलने के इनलोगो ने तो इतना कुछ बोल दिया।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय मॉडल यूनाइटेड नेशन्स कान्फ्रेन्स सीएमएस में प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में दो दिवसीय मॉडल युनाइटेड नेशन्स ...