Breaking News

दिल्लीः कालिंदीकुंज मेट्रो स्टेशन के नजदीक फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, मेट्रो ठप

कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास स्थित फर्नीचर मार्केट में शुक्रवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी दी। दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने बताया कि आग से कोई हताहत नहीं हुआ है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निर्देशक अतुल गर्ग ने कहा, हमें सुबह 5 बजकर 55 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद फौरन 17 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग ने विकराल रूप ले लिया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

आग लगने की वजह से मेजेंटा लाइन की मेट्रो सेवा भी प्रभावित हुई है। मेट्रो की मजेंटा लाइन पर जसोला विहार, शाहीन बाग और कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो की सेवा को शुक्रवार सुबह अस्थायी रूप से रोक दिया गया।

दिल्ली मेट्रो ने अपने ट्वीट में लिखा, मजेंटा लाइन पर जसोला विहार शाहीन बाग और कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो के परिचालन को अस्थायी रूप से कुछ समय के लिए रोक दिया गया। मेट्रो स्टेशन के पास आग लगने के कारण ऐसा किया गया। असुविधा के लिये हमें खेद है। जनकपुरी पश्चिम, जसोला विहार और शाहीन बाग के बीच मेट्रो थोड़े-थोड़े अंतराल पर चल रही है। कालिंदी कुंज और बॉटनिकल गार्डन के बीच मेट्रो सेवा अस्थायी रूप से रूकी हुई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...