Breaking News

जस्टिन लैंगर ने कहा :’विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन खेल की भूख सिर्फ…’

भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की गिनती टेस्ट के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. लेकिन दोनों में से कौन सर्वश्रेष्ठ है, यह चर्चा का विषय है. इसी मुद्दे पर ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने अपनी राय दी. जस्टिन लैंगर ने दोनों की तुलना करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान को विराट कोहली से बेहतर बताया.

खेल की स्मिथ जैसी भूख कहीं नहीं दिखाई दी

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि मैंने जितने भी बल्लेबाजों को खेलते देखा है, उनमें विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ हैं. खासकर यह देखते हुए कि वह खेल के तीनों प्रारूपों में बहुत शानदार अंदाज में खेलते हैं. लेकिन स्टीव स्मिथ का स्तर बहुत अलग है. लैंगर ने स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि स्मिथ समस्याओं को हल करने में माहिर हैं. उनमें खेल को लेकर जिस तरह ही भूख दिखाई देती है, वह मुझे किसी और के अंदर नजर नहीं आती.

पांच पारियों में बनाए 671 रन

बता दें कि स्टीव स्मिथ ने एशेज सीरीज के तीन मैचों की 5 पारियों में 671 रन बनाए हैं. इन पारियों में उन्होंने 142, 144, 92, 211 और 82 रन का स्कोर बनाया. जबकि वेस्टइंडीज दौरे पर विराट कोहली दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में एक भी शतक लगाने में कामयाब नहीं हुए. इसी वजह से लैंगर ने विराट की तुल

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...