Breaking News

इंग्लैंड टीम के कोच बनेंगे जस्टिन लेंगर! लगातार मिल रही हार से परेशान इंग्लिश टीम ने लिया फैसला

ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ 2019 और 2021 मे एशेज जिता चुके कोच जस्टिन लेंगर अब इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ने की तैयारी में जुटे हुए हैं. लैंगर ने एशेज सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया.

खिलाड़ियों की सलाह पर उनका कार्यकाल आगे नहीं बढ़ाया गया था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में इस मुद्दे पर जमकर बहस भी हुई थी, जिसमें कई पूर्व खिलाड़ियों ने नए कप्तान पैट कमिंस की जवाबदेही तय की थी.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और कोच जस्टिन लैंगर इंग्लैंड की टीम का कोच बनने की तैयारियों में जुट गए हैं. टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार लैंगर इंग्लैंड के कोच बनने के इच्छुक हैं. इस साल की शुरुआत में खेली गई एशेज सीरीज में इंग्लैंड की बुरी हार के बाद कोच क्रिस सिल्वरवुड की छुट्टी कर दी गई थी.

बतौर कोच जस्टिन लैंगर को 2018 में हुए सैंडपेपर विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का कायाकल्प करने का श्रेय दिया जाता है. उनके नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एशेज सीरीज के साथ पिछले साल खेला गया टी-20 विश्व कप भी अपने नाम किया था.

इंग्लैंड की टीम टेस्ट चैम्पियनशिप में मौजूदा वक्त में आखिरी पायदान पर है. इंग्लैंड को इस साल घर में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने सीजन का आगाज करना है, उससे पहले इंग्लैंड एक नए कोच का चयन कर सकता है. इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया में बुरी हार का सामना करना पड़ा था.

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...