Breaking News

ज्योति सक्सेना ने प्रतिष्ठित मिड-डे दिवाली महोत्सव 2024 में स्टाइल और फैशन आइकन’ पुरस्कार जीता, प्रशंसकों को बोला धन्यवाद

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना (Jyoti Saxena) एक भूमिका में हैं और कैसे। कई प्रतिभाओं की दिवा जब भी उन्हें अवसर मिल रहे हैं, वे मेरे मोर्चे पर अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और क्षमता को साबित कर रही हैं और वर्षों से उनकी कड़ी मेहनत और प्रयास निश्चित रूप से व्यर्थ नहीं गए हैं।

अदिति गोवित्रिकर ने मार्वलस मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट के सीजन 3 की भव्य लॉन्च इवेंट के साथ घोषणा की

एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में उभरने से, जिसमें किसी भी चरित्र की त्वचा में गहराई तक जाने की क्षमता है, अंततः एक फैशन और स्टाइल आइकन बनने के लिए, अद्भुत परिधानों और फैशन की अविश्वसनीय भावना के लिए धन्यवाद जो वह अपनी ओर से प्रदर्शित कर रही है, वह दिल जीत रही है आसानी से और कैसे।

ज्योति सक्सेना ने प्रतिष्ठित मिड-डे दिवाली महोत्सव 2024 में स्टाइल और फैशन आइकन' पुरस्कार जीता, प्रशंसकों को बोला धन्यवाद

अतीत में भी कई मौकों पर, ज्योति सक्सेना ने अपने फैशन और स्टाइल गेम के लिए कुछ विशेष पुरस्कार जीते हैं और ऐसा लगता है कि दिवाली का शुभ अवसर एक बार फिर एक और विशेष पुरस्कार के साथ उनके अंत में एक अलग स्तर की सकारात्मकता लेकर आया। हां, यह सही है।

ज्योति सक्सेना को मिड-डे दिवाली महोत्सव 2024 में “सफलता का शिखरः स्टाइल और फैशन आइकन” के प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया और यह कहने की जरूरत नहीं है कि यह वास्तव में एक सम्मानित सम्मान है। उसी के बारे में, ज्योति साझा करती है और हम उद्धृत करते हैं उन्होंने कहा, यह वास्तव में एक विशेष अहसास है।

Please watch this video also

एक अभिनेत्री और सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में, मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करती हूं और यह हमेशा मेरे साथ काम करने वाले सभी अद्भुत डिजाइनरों और स्टाइलिस्टों के प्रयासों के साथ-साथ मेरे अपने रचनात्मक स्वभाव का परिणाम है।

ज्योति सक्सेना ने प्रतिष्ठित मिड-डे दिवाली महोत्सव 2024 में स्टाइल और फैशन आइकन' पुरस्कार जीता, प्रशंसकों को बोला धन्यवाद

इसलिए मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि यह पुरस्कार मैंने यहां जो कुछ भी उल्लेख किया है उसका परिणाम है और मैं इसे मिड-डे जैसे प्रतिष्ठित मंच पर प्राप्त करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह मुझे अपने फैशन कौशल को और अधिक बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है। मेरे प्रशंसकों और समर्थन प्रणाली को बहुत-बहुत धन्यवाद जो हमेशा मुझे खुश करने के लिए मौजूद हैं। सभी के लिए प्यार और सम्मान।

Please watch this video also

एक विशेष पुरस्कार सम्मान प्राप्त करने और अपनी विशेष और प्रतिष्ठित सूची में एक और पुरस्कार जोड़ने के लिए ज्योति को बधाई। हम उन्हें इस पुरस्कार के लिए बधाई देते हुए उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

‘ब्रेक देने के नाम पर देते हैं कम फीस’, विक्रम ने धर्मा प्रोडक्शंस-यशराज फिल्म्स को कहा घमंडी

About Samar Saleel

Check Also

यूनियन बैंक का शुद्ध लाभ वर्तमान वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 34.43 फीसदी बढ़ा

लखनऊ। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक यूनियन ऑफ इंडिया के चालू वित्त वर्ष के दूसरी तिमाही ...