Breaking News

अदिति गोवित्रिकर ने मार्वलस मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट के सीजन 3 की भव्य लॉन्च इवेंट के साथ घोषणा की

भारत की पहली मिसेज वर्ल्ड और अभिनेत्री डॉ अदिति गोवित्रिकर (Dr. Aditi Govitrikar) ने सीजन 1 और सीजन 2 की विजेताओं की मौजूदगी में मार्वलस मिसेज इंडिया (MMI) ब्यूटी पेजेंट के सीजन 3 की घोषणा की। जब प्रत्येक प्रतियोगी ने अपनी अनूठी कहानी पेश की, डॉ अदिति गोवित्रिकर ने गर्व के साथ देखा कि उन्होंने लाखों भारतीय महिलाओं के लिए एक मंच बनाने में मदद की है।

पिता के साथ रिश्ते को लेकर सामंथा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- हमारा रिश्ता बहुत मुश्किल…

अदिति गोवित्रिकर ने मार्वलस मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट के सीजन 3 की भव्य लॉन्च इवेंट के साथ घोषणा की

MMI सीजन 2 की विजेता, सलोना पाटी अब बाली की अपनी विजय यात्रा और एक अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता की तैयारी कर रही हैं। वह वैश्विक मंच पर बदलाव की मशाल लेकर चलने के लिए तैयार हैं। “तैयारी के लिए हमने एक महीने की कड़ी महेनत और प्रशिक्षण लिया था, जो केवल बाहरी सौंदर्य बढ़ाने के लिए नहीं थे।

उन्होंने आत्मविश्वास और समग्र विकास के लिए आंतरिक सौंदर्य पर भी ध्यान केंद्रित किया। जिसमें हमने सीखा कि एक महिला के रूप में आप अपने फायनांस को कैसे संभाल सकती हैं, कुछ स्थितियों का सामना कैसे करती हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को सफलतापूर्वक कैसे आगे बढ़ा सकते हैं।

Please watch this video also

सलोना पाटी ने अपनी बात रखे हुए कहा, अदिति मैम के साथ मेरे सत्र शानदार रहे, और उसी से मैंने इसे अपनाया, और हर सत्र के बाद मेरी प्रतियोगिता में और अधिक रुचि बढ़ती गई और मैंने इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। डॉ. अदिति गोवित्रीकर वास्तविक जीवन में बहुत ही वास्तविक और प्रामाणिक व्यक्ति हैं और मैंने उनकी इस खूबी को अपनाया और जहाँ भी जाऊँ वहाँ प्रामाणिक होने का फैसला किया, मार्वलस मिसेज इंडिया ने मुझे अंदर से बदल दिया है।

‘ब्रेक देने के नाम पर देते हैं कम फीस’, विक्रम ने धर्मा प्रोडक्शंस-यशराज फिल्म्स को कहा घमंडी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभिनेत्री और डॉ अदिति गोवित्रिकर ने मार्वलस मिसेज इंडिया के तीसरे सीजन के लिए विजेता के क्राउन का अनावरण किया। दूसरे सीजन की पहली रनर-अप श्रद्धा त्रिपाठी और दूसरी रनर-अप डॉ गरिमा चौहान भी इस अवसर पर मौजूद थीं। साथ ही सीजन वन की रनर-अप रक्षा चड्ढा और सबटाइटल विजेता निवेदिता साल्वी भी मौजूद थीं। अभिनेत्री आरज़ू गोवित्रिकर ने शो की मेजबानी की और पूरे समय अपना समर्थन देने के लिए मौजूद रहीं।

अदिति गोवित्रिकर ने मार्वलस मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट के सीजन 3 की भव्य लॉन्च इवेंट के साथ घोषणा की

मैंने हमेशा सपना देखा है कि प्रत्येक बीतते सीजन के साथ मार्वलस मिसेज इंडिया बड़ा, बेहतर और भव्य स्तर पर हो और यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करती हूँ। हम वास्तव में इसके माध्यम से अधिक से अधिक महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए तत्पर हैं। हमारे पास एक प्रतियोगी थी जो अपनी पुस्तक प्रकाशित करना चाहती थी और हम इसे प्रकाशित करवाने में उनकी मदद करते हुए उसके सपने को साकार किया। प्रतियोगिता के फिनाले में उसकी किताब का विमोचन किया गया।

Please watch this video also

हम केवल बाहरी सुंदरता पर ही ध्यान नहीं दे रहे हैं, बल्कि आंतरिक सुंदरता पर भी ध्यान दे रहे हैं। वर्तमान में सभी भारतीय महिलाएं हमारे अस्तित्व से अवगत नहीं हो सकती हैं, लेकिन मेरा प्रयास मार्वलस मिसेज इंडिया को घर-घर में जाना-पहचाना नाम बनाना है। डॉ अदिति गोवित्रिकर ने सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए अपनी भव्य योजनाओं को साझा करते हुए कहा, हम मार्वलस मिसेज इंडिया में सशक्त महिलाओं का एक समुदाय बना रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

यूनियन बैंक का शुद्ध लाभ वर्तमान वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 34.43 फीसदी बढ़ा

लखनऊ। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक यूनियन ऑफ इंडिया के चालू वित्त वर्ष के दूसरी तिमाही ...