Breaking News

‘कहाँ शुरू कहाँ ख़तम’ का नया गाना ‘सेहरा’ हुआ रिलीज़

‘कहाँ शुरू कहाँ ख़तम’ (Kahan Shuru Kahan Khatam) का ‘सेहरा’ (Sehra) आखिरकार आ ही गया है और संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर की कंपनी व्हाइट नॉइज़ कलेक्टिव द्वारा रचित यह मधुर प्रेम गीत रोमांस के सार को उसके शुद्धतम रूप में खूबसूरती से दर्शाता है। कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए दिल को छू लेने वाले बोल और वरुण जैन और ध्वनि भानुशाली की भावपूर्ण आवाज़ के साथ, ‘सेहरा’ श्रोताओं को उन कोमल क्षणों की यात्रा पर ले जाता है जो एक खिलते हुए रिश्ते को परिभाषित करते हैं।

Please also watch this video

आशिम गुलाटी और ध्वनि भानुशाली पर फ़िल्माया गया यह गीत प्यार की एक बेहद नाज़ुक और ईमानदार तस्वीर पेश करता है। जैसे-जैसे नायक जीवन की छोटी-छोटी खुशियों और चुनौतियों से गुज़रते हैं, ‘सेहरा’ उन छोटे, ख़ास पलों को उजागर करता है जो उन्हें करीब लाते हैं। आशिम और ध्वनि के बीच की केमिस्ट्री मासूमियत से रोमांटिक है, जिससे हर दृश्य एक वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी की प्रामाणिकता के साथ प्रतिध्वनित होता है।

गुलजार ने फरीदा क्यों समझाया ‘उन्हें अपना काम दिखाना है, ग्लैमर नहीं’!

'कहाँ शुरू कहाँ ख़तम' का नया गाना 'सेहरा' हुआ रिलीज़

‘कहाँ शुरू कहाँ ख़तम’ एक ऐसी ‘अरेंज्ड एक्सीडेंटल लव स्टोरी’ है जो किसी और से अलग है। यह प्रेम पर एक नया नज़रिया है, जो हास्य, दिल और अप्रत्याशितता से भरपूर है। यह पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली के संगीत की दुनिया से सिल्वर स्क्रीन पर आने की बहुप्रतीक्षित यात्रा को चिह्नित करता है।

गौरव अरोड़ा ने तनाव 2 में सोनी राजदान के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया

लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘कहाँ शुरू कहाँ ख़तम’, जिसमें ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी मुख्य भूमिका में हैं और जिसका निर्देशन सौरभ दासगुप्ता ने किया है, 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स द्वारा निर्मित, युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजन का निर्माण विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उटेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...