Breaking News

सेंसिटिव स्किन के लिए काई इंडिया ने लॉन्च किया प्रिटी फेस रेज़र

क्या आपकी त्वचा पर अक्सर लालगी और रैशेज़ हो जाते हैं, तो हो सकता है कि आपकी त्वचा बेहद सेंसिटिव हो। ऐसी त्वचा की देखभाल करना थोड़ा मुश्किल होता है। ऐसे में आपको चेहरे के अनचाहे बाल निकालने के लिए सुरक्षित और माइल्ड तरीका अपनाना चाहिए।

आपकी इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए जापान के प्रमुख रेज़र एवं ब्यूटी टूल्स के ब्राण्ड काई लेकर आएं हैं, प्रिटी फेस रेज़र, जिन्हें खासतौर पर लड़कियों की सेंसिटिव त्वचा को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इस रेज़र के साथ आपको चेहरे के अनचाहे बालों की निकालने की चिंता बिल्कुल नहीं सताएगी।

इस अवसर पर राजेश यू. पंड्या, मैनेजिंग डायरेक्टर, काई इंडिया ने कहा, लड़कियों की सेंसिटिव त्वचा को ध्यान में रखते हुए ये रेज़र डिज़ाइन किए गए हैं, जो हर तरह की त्वचा पर इस्तेमाल किए जा सकते हैं। बहुत सी महिलाओं की त्वचा सेंसिटिव होती है और उनके चेहरे पर सख्त काले बाले होते हैं, इन बालों को निकालने के लिए वे जो तरीके अपनाती हैं, उनमें समय लगता है, और अक्सर दर्द भी होता है।

हम आज की शहरी महिलाओं के लिए यह नया प्रोडक्ट प्रिटी फेस रेज़र लेकर आए हैं, इसके मदद से आप जब चाहें अपने चेहरे के अनचाहे बाहों को आसानी से निकाल सकती हैं और उनकी सेंसिटिव त्वचा को कोई नुकसान नहीं होगा।

About Samar Saleel

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...