Breaking News

सीएमएस छात्र ‘नेशनल वण्डरकिड’ खिताब से सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) के कक्षा-2 के मेधावी छात्र याहया अली खान ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित ब्रेनोब्रेन वण्डरकिड्स कम्पटीशन में अपने शानदार प्रदर्शन से नेशनल वण्डरकिड खिताब अर्जित कर लखनऊ का गौरव सारे देश में बढ़ाया है। याहया ने इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में ऑल इण्डिया चौथी रैंक अर्जित की है।

सीएमएस छात्र ‘नेशनल वण्डरकिड’ खिताब से सम्मानित

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस मेधावी छात्र को उज्जवल भविष्य का आशीर्वाद देते हुए विद्यालय के शिक्षकों व प्रधानाचार्या के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस प्रतियोगिता में देश भर के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के 5000 से अधिक छात्रों ने प्रतिभाग किया, तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने मेन्टल मैथ्स, लॉजिकल एबिलिटी, जनरल नॉलेज एवं स्पीड टाइपिंग में बहुमुखी प्रतिभा का परचम लहराया है।

👉हर दिन घर जाकर रोता था… ‘तारे जमीन पर’ से दर्शील सफारी को रातों रात मिली सक्सेस लेकिन फिर ऐसा हुआ हाल

प्रतियोगिता के आयोजकों ने याहया अली खान की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह, गोल्ड मेडल एवं पाँच हजार रूपये का नगद पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया।यह प्रतियागिता छात्रों को बौद्धिक क्षमता पर ध्यान केन्द्रित करने तथा त्वरित गति से समाधान ढूढ़ने एवं सीखने की क्षमता का विकास करने के उद्देश्य से आयोजित की गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...