Breaking News

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

 अभिनेत्री काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में हुई। ताज महल पैलेस में ही शादी की सभी रस्में पूरी हुई। अभिनेत्री ने पारंपरिक लाल दुल्हन लहंगा पहना था, वहीं गौतम शेरवानी में थे।

Kajal Aggarwal and Gautam Kichloo wedding

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। इन तस्वीरों में काजल अपने ब्यॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेती नजर आ रही हैं। काजल लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं गौतम क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। काजल की शादी के बाद उनके फैंस के साथ फिल्मी हस्तियां भी उन्हें शादी की बधाइयां दे रही हैं।

शादी में परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी समारोह की तस्वीर शेयर की थी। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 6 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ अपनी शादी का ऐलान किया था। काजल ने सोशल मीडिया पर लिखा था-‘मैंने हां कहा… मुझे यह बताने में बहुत खुशी हो रही हैं कि मेरी शादी मुबंई में 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से हो रही है।

Kajal Aggarwal and Gautam Kichloo wedding

हमारे छोटे से परिवार के साथ यह एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। महामारी ने निश्चित रूप से हमारे खुशी के लिए एक खुशहाल रोशनी बिखेरी है। हम अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे।

मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है। मैं वह चीज जारी रखूंगी, जो मैं अब तक करती आई हूं, अपने दर्शकों का मनोरंजन करना एक नई उम्मीद और नए तरीके के साथ। आप लोगों के समर्थन का धन्यवाद।’

Kajal Aggarwal and Gautam Kichloo wedding

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल साल 2004 में हिंदी फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से अभिनय जगत में कदम रखा था, लेकिन बॉलीवुड में कोई खास पहचान न मिलने के कारण उन्होंने साउथ फिल्मों का रुख किया और साउथ की कई फिल्मों में लीड रोल में नजर आई।

उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। काजल साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। काजल अग्रवाल ऐसी पहली साउथ एक्ट्रेस हैं, जिनका स्टैच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया गया है। काजल साउथ की फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की फिल्म ‘सिंघम’ और ‘स्पेशल 26’ में नजर आ चुकी है। काजल अग्रवाल जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...