Breaking News

जालीदार ड्रेस के बाद अब मोनोकिनी पहनकर रेस्टोरेंट पहुंची दिशा ने कुछ इस तरह ढाया कहर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से ब्रेकअप के बाद दिशा पाटनी (Disha Patani) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी वजह ना केवल दिशा के तथाकथित बॉयफ्रेंड हैं बल्कि दिशा का बोल्ड अवतार भी है. दिशा आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ रही हैं कि वीडियो और फोटोज देख फैंस का मुंह भी खुला का खुला रह जा रहा है. इन सबके बीच दिशा एक बार फिर से देर रात डिनर करने के बाद रेस्टोरेंट से बाहर जाते हुए दिखीं. इस दौरान दिशा ने जो कपड़े पहन रखे थे उसे देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. दिशा वीडियो में ऐसे कपड़े दिखी जिसे देखकर एक पल तो आपको ऐसा लगेगा कि वो सीधे किसी बीच से रेस्टोरेंट पहुंच गई हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिशा पाटनी ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्र्राउजर पहना हुआ है. लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया हुआ है और शूज पहने हुए हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani) देर रात मुंबई के बांद्रा के रेस्टोरेंट पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. एक्ट्रेस के लुक को जिस जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. दिशा ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर रेस्टोरेंट से बाहर जाती हुई दिखीं. वीडियो में दिशा का क्लीवेज साफ दिखा.

 

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...