Breaking News

जमीन की खातिर कलयुगी पुत्रो ने गला घोंटकर कर दी पिता की हत्या, हत्या के बाद खुद थाने पहुचा आरोपी, दूसरा भाई फरार

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र के गांव में दो कलयुगी पुत्रो ने जमीन की खातिर अपने ही बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद एक भाई थाने आ गया तो दूसरा फरार हो गया। जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुच गयी। और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं तक के पुत्र ने अपने दोनों भाइयों पर पिता की हत्या करने का मुकद्दमा दर्ज कराया है।

थाना जसराना क्षेत्र खेरिया सलेमपुर निवासी 80 वर्षीय मेवाराम पुत्र मथुराप्रसादकी उसके ही सगे पुत्रो ने जमीन की खातिर गला दबाकर हत्या कर दी। बुजुर्ग की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस को जानकारी होते ही गांव पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजबा दिया। वही पिता की हत्या करने के बाद थाने पहुचे हत्यारोपी पुत्र लालबहादुर ने पुलिस को बताया कि मेरे पिता सभी जमीन को बेच रहे थे इसलिए मेंने और बड़े भाई हाकिम सिंह ने प्लान बनाकर उनकी अंगोछा से गलादबाकर हत्या कर दी। मेरा भाई भाग गया और में थाने आ गया।

वहीं मृतक के बीच वाले पुत्र मथुरा प्रसाद ने थाने में दी तहरीर में लिखा कि मेरे पिता की दो शादी हुई पहली पत्नी से बड़ा भाई हाकिम सिंह व दो बहिने व दूसरी पत्नी से में और मेरा छोटा भाई लालबहादुर व दो बहिने है। मेरे पिता पर 21 बीघा जमीन थी जिसमे में से उन्होंने 9 बीघा बेच दी थी अब उसने पास 12 बीघा जमीन बची थी। मेरे पिता मेरे पास रहते थे जिस कारण मेरे दोनो भाई मुझसे व मेरे पिता से रंजिस मानने लगे। आज जब में ट्यूबेल पर था तभी 11 बज़े करीब मेरे बड़े भाई हाकिम सिंह व छोटे भाई लाल बहादुर ने अंगोछा से गलादबाकर मेरे पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत कर लिया।

थाना प्रभारी जसराना जितेन्द्र कुमार ने बताया कि जमीन की खातिर पुत्रो ने ही पिता की हत्या कर दी है। जिसमे से एक नए खुद थाना आकर सरेंडर कर दिया दूसरे की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...