Breaking News

कनक सिंघासन सीय समेता। बैठहिं रामु होइ चित चेता ll

मोहम्मदी खीरी।  5 अगस्त को अयोध्या धाम में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण हेतु होने वाले भूमि पूजन समारोह को लेकर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह के आवाहन पर कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र के 101 मंदिरों पर श्रीरामचरितमानस पाठ का आयोजन प्रारंभ कर दिया lमोहम्मदी कस्बे में रामलीला मैदान में स्थित भाजपा विधानसभा कार्यालय पर भी रामचरितमानस पाठ का प्रारंभ हुआ l विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह स्वयं मोहम्मदी के श्री हनुमान मंदिर, भाजपा कार्यालय, श्री राम जानकी मंदिर, देवी स्थान मंदिर, छोटी देवी मंदिर सहित तमाम स्थानों पर पहुंचे तथा रामचरितमानस का पाठ किया।

विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हम सभी के आराध्य मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की जन्म स्थली पर उनका भव्य मंदिर बनने जा रहा है सर्व समाज के लोगों में इस बात की खुशी है इसी को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा क्षेत्र के मंदिरों पर अखंड पाठ का आयोजन करने का आवाहन किया था l मोहम्मदी नगर, राजापुर मंडल, बहादुर नगर मंडल, बरबर मंडल तथा पसगवां मंडल में 101 मंदिरों पर अखंड पाठ का आयोजन चल रहा है।

उन्होंने बताया कि 5 अगस्त को प्रत्येक घर में दीपक जलाकर लोग भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करेंगे। इस दौरान विधायक के साथ नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, दिनेश गुप्ता मनोज गुप्ता, श्याम कुमार सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...