Breaking News

ऐरवाकटरा में लगा नेत्र परीक्षण शिविर, नगरिया राजाराम में लग शिविर में 17 लोगों की आंखों की हुई जांच

• 8 मरीजों को ऑपरेशन हेतु भेजा गया कानपुर

बिधूना। ग्रामीण क्षेत्र में आंख की समस्या से ग्रसित लोगों को लाभ पहुंचाने हेतु द्वारकाधीश नेत्र चिकित्सालय कल्याणपुर कानपुर के द्वारा शनिवार को ऐरवाकटरा ब्लाॅक क्षेत्र के गांव नगरिया राजाराम में निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान कैंप में आए मरीजों की आंखों की जांच की गई। वहीं मोतियाबिंद बीमारी से ग्रसित मरीजों को ऑपरेशन के लिए कानपुर भेजा गया।

शिविर में 17 मरीजों की हुई जांच

ब्लाॅक ऐरवाकटरा के गाँव नगरिया राजाराम में शनिवार को सिंह आई केयर की ओर से #नेत्र_परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के आयोजक भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राहुल नायक ने शिविर का शुभारंभ किया। इस दौरान राहुल नायक ने कहा कि हर सामाजिक कार्य को पूरी जिम्मेदारी के साथ करना चाहिए, यह नेक कार्य है।

शिविर में डाॅ. विक्रान्त सिंह, डाॅ. सुनील प्रताप सिंह, डाॅ. पिंटू सिंह व डाॅ. दीपक यादव ने 17 मरीजों के नेत्र का परीक्षण किया। जिसमें से #मोतियाबिन्द से पीड़ित 8 लोगों को द्वारकाधीश नेत्र चिकित्सालय कानपुर भेज दिया गया। बाकी मरीजों को दवाई व आई ड्राॅप देकर घर भेज दिया।

इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राहुल नायक ने सभी डाॅक्टर्स को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर निरोत्तम सिंह, ईश्वरपाल, धीरज नायक, कन्हाई सिंह, रंजीत कुमार, सुरेश सिंह, सर्वेश सिंह, रामवीर नायक, चैब सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

विधिक सहायता केंद्र व जिला विधिक प्राधिकरण के संयुक्त तत्वाधान में कार्यक्रम आयोजित, अनुच्छेद 14 से 32 के मौलिक अधिकारों की दी जानकारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था विधिक ...